बजट पर विश्वास सारंग का रिएक्शन, कांग्रेस को लेकर कही यह बात
बजट पर विश्वास सारंग का रिएक्शन, कांग्रेस को लेकर कही यह बात Social Media
मध्य प्रदेश

बजट पर मंत्री विश्वास सारंग का रिएक्शन, कांग्रेस को लेकर कही यह बात

Sudha Choubey, Shahid Kamil

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा (Jagdish Deora) ने आज विधानसभा में सरकार का बजट पेश किया। बजट में सभी वर्गों को साधने की कोशिश की गई है। वहीं बजट पेश होने के दौरान कांग्रेस विधायक नारे लगाते रहे। कांग्रेस ने कहा था कि, राज्य में एक साल में साढ़े पांच लाख लोग बेरोजगार हो गए। बिजली बिल के नाम पर सरकार लोगों को जेल में डाल रही है। किसान भी परेशान हैं। अब बजट को लेकर मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने रिएक्शन दिया है।

मंत्री विश्वास सारंग ने कही यह बात:

मंत्री विश्वास सारंग ने बजट को लेकर कहा कि, "कांग्रेस ने बजट को सुना ही नहीं वह तो हंगामा करते रहे। यह सिर्फ नकारात्मक बातें हैं बजट परिपूर्ण है।" वहीं मंत्री विश्वास सारंग ने बजट पेश होने पहले कहा कि, "बजट को आम जनता के द्वारा तैयार किया गया है। आम जनता क्या चाहती है, उसी के हिसाब से बजट तैयार किया गया है। जनता से सुझाव मांगे गए थे। मंत्री सारंग ने कहा है कि, बजट हर वर्ग के कल्याण पर खरा उतरेगा।"

गोविंद सिंह राजपूत ने कही यह बात:

बजट को लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि, "कांग्रेस ने बजट बिना सुने ही हंगामा मचा दिया है, इस बजट में सबके लिए कुछ ना कुछ है, गरीबों को किसानों को महिलाओं को सबके लिए कुछ ना कुछ प्रावधान है बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा मिले इसके लिए 10000 करोड़ का प्रावधान किया है।"

पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने कही यह बात:

पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने बजट को लेकर कहा कि, "केवल आंकड़ों के अलावा कुछ भी नहीं है ना कर्मचारियों के लिए न किसानों के लिए न बेरोजगारों के लिए न महिलाओं के लिए सर्वहारा वर्ग विरोधी बजट है।"

आपको बता दें कि, बजट से पूर्व विपक्ष के नेता कमलनाथ ने इसे झूठे वादों का पिटारा बताते हुए इसके बहिष्कार की घोषणा की। वहीं बजट भाषण के दौरान विपक्षी नेताओं ने युवाओं में गरीबी, एससी, एसटी, ओबीसी स्कॉलरशिप, उनके उत्पीड़न, नर्मदा नदी के संरक्षण और महिलाओं और अन्य के उत्पीड़न मुद्दा उठाते रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT