दिग्विजय के बयान पर सारंग का पलटवार
दिग्विजय के बयान पर सारंग का पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दिग्विजय के बयान पर सारंग का पलटवार, कहा- दिग्गी ने देश के साथ की गद्दारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के '370 आर्टिकल' वाले बयान से खलबली मच गई है, बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो के जरिए आर्टिकल 370 के बारे में बोलते हुए कहा- अगर कांग्रेस सत्‍ता में आई तो जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 फिर से बहाल करने पर विचार किया जाएगा, दिग्विजय सिंह के इस बयान पर अब चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने पलटवार किया है।

दिग्विजय के बयान पर मंत्री सारंग का पलटवार :

धारा 370 पर दिग्विजय के बयान पर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि- दिग्विजय सिंह ने जिस प्रकार से क्लब हाउस में पाकिस्तान के पत्रकारों के बीच में धारा 370 के बारे में जो टिप्पणी की है, वह देशद्रोह की श्रेणी में आता है।

इस तरह का बयान देकर दिग्विजय ने देश के साथ गद्दारी की है: सारंग

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास ने कहा कि इस तरह का बयान देकर प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने देश के साथ गद्दारी की है, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के नेता भारत को अंतरराष्ट्रीय मंच पर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास ने कहा- मै दिग्विजय सिंह को कहना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का था, है और भारत का ही रहेगा।

मंत्री विश्वास सारंग बोले-

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास बोले- प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जैसे कितने ही नेता जन्म ले लें, कश्मीर में धारा 370 वापस नहीं लगाई जाएगी, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को अल्टीमेटम देता हूं यदि इस देश को तोड़ने की कोशिश की जाएगी तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के '370 आर्टिकल' वाले बयान पर इससे पहले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- दिग्गी के '370 आर्टिकल' वाले बयान पर भड़की बीजेपी, सीएम ने कही यह बड़ी बात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT