मंत्री विश्वास सारंग का बयान
मंत्री विश्वास सारंग का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री विश्वास सारंग का बयान- बारिश के समय आपदा नियंत्रण को लेकर हम अलर्ट हैं

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज फिर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने कई मुद्दों पर बयान दिया है, मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा कि बारिश के समय आपदा नियंत्रण को लेकर हम अलर्ट हैं, मध्यप्रदेश में किसी भी आपदा से निपटने के लिए बेहतर प्रबंध किये हैं, संसाधनों से पूरी तरह लैस है हमारी टीम।

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर कहा- देश में हर स्तर पर ख़ासकर स्थानीय निकाय पर सीएम शिवराज के स्पष्ट निर्देश हैं कि आपदा से लड़ने की पूरी तैयारी की जाए, कल उन्होंने मध्यप्रदेश में कई जगहों पर कंट्रोल रूम की शुरुआत की है जिससे यदि वहाँ कोई आपदा आती है तो उस पर नियंत्रण हो सके।

वायरस के अलग-अलग वेरिएंट सामने आ रहे हैं: सारंग

वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास ने कहा कि मध्यप्रदेश में वायरस के अलग-अलग वेरिएंट सामने आ रहे हैं, कोविड प्रोटोकॉल से ही बचाव सम्भव है, लगातार बड़े पैमाने पर टेस्टिंग चल रही है, जीनोम सिक्वेंसिंग की जा रही है।

पीसी शर्मा का आचरण ठीक नहीं है: विश्वास सारंग

आगे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि पीसी शर्मा का आचरण ठीक नहीं है, सार्वजनिक स्थलों पर शासकीय कर्मचारियों को धमका रहे हैं, बदसुलूकी कर रहे हैं, अब नगर निगम इंजीनियर के साथ बिना किसी गलती के बदसुलूकी हुई, नियक विरुद्ध पीसी शर्मा काम कर रहे थे।

मंत्री सारंग बोले-

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास बोले- दक्षिण पश्चिम के विधायक अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इंजीनियरिंग बिरादरी की नाराजगी जायज है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा पेट्रोल डीजल के दाम कमलनाथ सरकार ने बढ़ाये।

मंत्री सारंग ने ये भी कहा कि कुपोषण बहुत बड़ी समस्या है हम इसको खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं, वही 1 जुलाई से कर्मचारियों के वेतन वृद्धि, महंगाई भत्ता की मांग को लेकर कर्मचारी संगठनों की हड़ताल पर कहा- हम बातचीत कर रहे हैं कोई दिक्कत नहीं होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT