अज्ञात कारणों से नाबालिग छात्रा ने खत्म की जिंदगी
अज्ञात कारणों से नाबालिग छात्रा ने खत्म की जिंदगी Social Media
मध्य प्रदेश

अज्ञात कारणों से नाबालिग छात्रा ने खत्म की जिंदगी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आए दिन हादसों की खबरें आ रही हैं कभी सड़क दुर्घटना तो कभी कोई हत्याकांड तो कभी जीवित को आग के हवाले कर दिया जाता है तो कोई खुद ही अपना जीवन खत्म कर रहा है इसके चलते ही ताजा मामला भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है जिसके बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के बागसेवनिया क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा (दिव्यांशी राठौर) द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। बताया जा रहा है कि, छात्रा क्षेत्र के मीनाक्षी प्लानेट सिटी की रहनेवाली थी और छात्रा द्वारा आत्महत्या किन कारणों से की गई अज्ञात है।

पुलिस द्वारा जांच जारी :

मामले पर पुलिस द्वारा आत्महत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है नाबालिग छात्रा की आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है, न ही अभी पुलिस को वहां से कोई सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। क्या ये सचमुच आत्महत्या है यह बात संदेह के घेरे में है। जांच के बाद ही सामने आएगा कि क्योंकर ये हादसा घटित हुआ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT