MP Home Minister Narottam Mishra Statement
MP Home Minister Narottam Mishra Statement Raj Express
मध्य प्रदेश

Minor Girl Rape- फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा सतना नाबालिग रेप मामला: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर किया पलटवार।

  • सतना जिले के रेप केस मामले को लेकर बड़ा बयान।

  • मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को घेरा।

MP Home Minister Narottam Mishra Statement: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरूवार को प्रेसवार्ता आयोजित की है। इसमें उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बजरंगदल पर बैन न लगाने के बयान पर भी पलटवार किया है। मध्यप्रदेश के सतना जिले में 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार मामले में गुरूवार को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने बयान दिया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि, यह बहुत ही घृणित कृत्य है।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सतना नाबालिग रेप केस मामले में बयान देते हुए कहा- कि, मानसिक बीमार टाइप के लोग है। सतना की घटना जो सामने आयी है वह बहुत घृणित कृत्य है, मामले का आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला भेजा जाएगा।

दरअसल, मध्यप्रदेश के सतना में एक 5 साल की बच्ची से युवक ने बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसे घायल अवस्था में छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी व्यक्ति पहले भी नाबालिग से बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा काट कर चुका है।

दिग्विजय सिंह के बजरंगदल पर बैन न लगाने के बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने पत्रकार वार्ता में दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, राष्ट्र भक्तों के संगठन बजरंग दल पर मध्यप्रदेश में प्रतिबंध लगाना तो दूर की बात है, कोई इस विषय में सोच भी नहीं सकता। दिग्विजय सिंह जी का आई फ्लू अब दूर हो रहा है और अब उन्हें बजरंग दल में अच्छे लोग नजर आ रहे हैं।

बता दें, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीते दिन बुधवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल के बैन को लेकर टिप्पणी की थी। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को लेकर एक और बड़ा बयान देते हुए कहा कि, एमपी में कांग्रेस सरकार आने पर बजरंग दल पर बैन नहीं लगेगा। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि, हम बजरगं दल पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे (अगर हम मध्य प्रदेश में चुनाव जीतते हैं) क्योंकि बजरंग दल में कुछ अच्छे लोग भी हो सकते हैं, लेकिन हम दंगों या हिंसा में शामिल किसी को भी नहीं बख्शेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT