नाबालिका को अगवाह कर किया बलात्कार
नाबालिका को अगवाह कर किया बलात्कार  Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना से तेज़ दुष्कर्म का संकट फिर हावी, नाबालिका को लिया चपेट में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दरिंदगी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, आखिर इस पर कब विराम लगेगा? बता दें कि कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। राजधानी भोपाल में नाबालिका से बलात्कार का मामला आया सामने।

जानिए क्या है पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी थाना हबीबगंज क्षेत्र का है। भोपाल के हबीबगंज क्षेत्र में नाबालिका को कार से अगवा कर बलात्कार किया। बता दें कि लड़की इलाज के लिए जेपी अस्पताल गई थी। युवक जेपी अस्पताल के बाहर से लड़की को कार से अगवा कर बीएचईएल मैदान ले गए थे। युवकों ने बीएचईएल मैदान में कार खड़ी कर वारदात को दिया अंजाम।

पुलिस ने किया मामला दर्ज :

इस घटना की शिकायत फरयादी ने थाना जहाँगीरबाद में दर्ज कराई जिसमें थाना जहाँगीराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर थाना हबीब गंज को विवेचना के लिए सौंपा है। इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों के नाम शफीक और आबिद है। दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं पुलिस दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT