सिंधिया समर्थकों में मिर्ची बाबा भी शामि
सिंधिया समर्थकों में मिर्ची बाबा भी शामि Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया समर्थकों में मिर्ची बाबा भी शामिल: क्या उतरेंगे सड़कों पर

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर! मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तकरार इन दिनों तेजी से चर्चा में है। आपको बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिंधिया सड़क पर उतरने वाले बयान सुर्खियो में है। इस मामले में कई नेताओं के बयान आ रहे है यह मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। हाल ही में शिवपुरी दौरे पर आए मिर्ची बाबा सिंधिया के समर्थन में उतरे।

मिर्ची बाबा ने सिंधिया के सुर में सुर मिलाये :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर मप्र की कांग्रेस सरकार घोषणापत्र को पूरी तरह लागू नहीं करती है तो वह सड़क पर उतरेंगे। मिर्ची बाबा ने सिंधिया के सड़कों पर उतरने वाले बयान को सही बताया साथ ही इस बात का भी आश्वासन दिया की, अगर सिंधिया सड़कों पर उतरे तो वो भी उनके साथ सड़कों पर उतरेंगे।

मिर्ची बाबा ने कहा

इस मामले में दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव हारने पर समाधि लेने की बात करने वाले स्वामी वैराज्ञानंद उर्फ मिर्ची बाबा ने कहा है कि- वचन पत्र में दी गई हर बात को पूरा करना सरकार की जवाब देही है और सिंधिया ने ऐसा कोई गलत बयान नहीं दिया। अगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सड़क पर उतरते हैं तो उनके साथ पूरे देश के 20 हजार बाबाओं को लेकर मैं खुद सड़क पर उतरूगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT