Mirchi Baba का बयान
Mirchi Baba का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

Mirchi Baba का बयान- सिंधिया को BJP विभीषण कहती है, तो उनका राजतिलक भी करना चाहिए

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक बार फिर मिर्ची बाबा अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी )पर तंज कसते हुए आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्‍यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा ने की सिंधिया को CM बनाने की मांग।

मिर्ची बाबा का बयान-

आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्‍यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा ने बयान देते हुए कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी विभीषण कहती है, तो उनका राजतिलक भी करना चाहिए, जिस तरह विभीषण का राजतिलक किया गया था, उनका राजतिलक क्यों नहीं किया जा रहा। शिवराज सिंह चौहान विभीषण का राजतिलक नहीं होने दे रहे। वह राम को धोखा दे रहे हैं।

ग्वालियर में जैन संत मुनि विहर्ष सागर महाराज ने की ये भविष्यवाणी

दरअसल, ग्वालियर में जैन संत मुनि विहर्ष सागर महाराज ने सिंधिया के जल्द ही MP का मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है। यह वाकया मंगलवार को तब हुआ, जब सिंधिया ग्वालियर में चल रहे पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव में जैन संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसी दौरान मुनि विहर्ष सागर ने कहा- हो सकता है कुछ दिन बाद सिंधिया जी को आप मुख्यमंत्री के रूप में देखें। जैन संत मुनि विहर्ष सागर महाराज ने की ये भविष्यवाणी के बाद मिर्ची बाबा का ये बड़ा बयान सामने आया है।

इससे पहले भी मिर्ची बाबा इस मामले को लेकर बयान दे चुके हैं। तब मिर्ची बाबा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि मप्र मे शिवराज नाम के डेमो को खत्म करना पड़ेगा, अगर भाजपा ने सिंधिया को विभीषण माना है तो उनका जल्द सिंधिया का राजतिलक कर देना चाहिए राम को मानने वाले लोग विभीषण का राजतिलक करने में संकोच क्यों कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT