बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिग से की छेड़खानी
बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिग से की छेड़खानी Social Media
मध्य प्रदेश

बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिग से की छेड़खानी, आरोपी फरार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। राजधानी में नहीं थम रहे हैं छेड़छाड़ के मामले! तत्काल मामला भोपाल के टीटी नगर इलाके से सामने आया है। टीटी नगर थाना इलाके में रहने वाली एक दसवीं की छात्रा के साथ में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर छेडख़ानी कर दी। आरोपी छेड़छाड़ कर फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला :

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय पीड़िता इलाके की एक झुग्गी बस्ती में रहती है और दसवीं कक्षा की पढ़ाई निजी स्कूल से कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि पिता के पांव में कुछ समय से तकलीफ थी। जिसका उपचार काराने के लिए वह 8 फरवरी को मां को साथ लेकर होशंगाबाद गए थे। घर में वह और भाई थे। भाई किसी कार्य से बाहर गया था। तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी लल्लू उर्फ दीपक उसके घर में घुस आया। बदमाश ने अंदर से गेट लॉक कर जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ में अश्लीलता की। शोर मचाने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धौंस दी और फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार :

भाई के लौटने पर लड़की ने उसे पूरा घटनाक्रम बताया, लड़की के परिजन वापस लौटे तो फरियादिया ने उन्हें भी वारदात की जानकारी दी। इसके बाद में मां-पिता के साथ में थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन देकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द उसे दबोच लिया जाएगा।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT