वारदात कैमरे में कैद
वारदात कैमरे में कैद Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

बैंक से आती महिला से बदमाशों ने की लूट, वारदात कैमरे में कैद

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला सागर जिले के मकरोनिया का

  • बैंक ऑफ बड़ोदा के सामने बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट

  • महिला के हाथ से बैग छीनकर भागे बदमाश

  • पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में हुआ कैद

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दरअसल ऐसा ही एक मामला सागर जिले से सामने आया है। सागर जिले के मकरोनिया में बैंक ऑफ बड़ोदा के सामने बदमाशों एक महिला के हाथ से पैसों से भरा बैग छीन कर भाग गए।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार महिला (सविता भाटिया) मकरोनिया में शांति विहार काॅलोनी में रहती हैं। सविता भाटिया सोमवार को अपने बच्चे की फीस जमा करने के लिए बैंक गई थी, सविता ने बैंक ऑफ बड़ोदा से पैसे निकाल कर बैग में रख लिए जैसे ही वह घर जाने के लिए बाहर आई तो बदमाश उसका बैग छीन कर भाग गए।

महिला ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

इस घटना के बाद महिला ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई महिला के अनुसार बैग में 31 हजार रूपए, तीन एटीएम कार्ड, घर की चाबियां, मोबाइल फोन रखा था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, बैंक ऑफ बड़ोदा के सामने हुए पूरा घटनाक्रम वहां सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT