खुद को शिवसैनिक समर्थक बताकर की दबंगई
खुद को शिवसैनिक समर्थक बताकर की दबंगई Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: खुद को शिवसैनिक समर्थक बताकर की दबंगई, टोलकर्मी हुए घायल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बैरागढ़ फंदा टोल नाके पर कुछ बदमाशों द्वारा खुद को शिवसेना के समर्थक बताकर टोल बूथ पर हंगामा करने का मामला सामने आया है। जिसके अंतर्गत बदमाशों ने टोल बूथ पर तोड़फोड़ की और टोलकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए दबंगई दिखाई। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात शहर के बैरागढ़ क्षेत्र के फंदा टोल नाके की है जिसमें 3 गाड़ियों में भरकर कुछ लोग आए, टोलकर्मियों द्वारा टोल टैक्स मांगने पर खुद को शिवसेना के समर्थक बताकर दबंगई करने लगे। जिसमें बदमाशों ने टोल बूथ पर जमकर तोड़फोड़ की और टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे जिस दौरान चार टोलकर्मी घायल हो गए इनमें से एक कर्मचारी को ज्यादा चोट लगने पर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टोलकर्मियों की शिकायत पर मामला दर्जः

इस मामले के तहत टोलकर्मियों ने क्षेत्र के खजूरी पुलिस थाने में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है फिलहाल अब तक किसी भी बदमाश की शिवसेना के समर्थक के रुप में पहचान नहीं हो पाई है जिनकी तलाश पुलिस द्वारा जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT