कई वाहनों जलकर खाक
कई वाहनों जलकर खाक Social Media
मध्य प्रदेश

आगजनी 3 बड़ी घटनाएं: अज्ञात बदमाशों ने लगाई आग, कई वाहन जलकर खाक

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में देर रात घरों के बाहर खड़े दुपहिया वाहनों में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी, जिससे कई दुपहिया वाहन जल गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस संबंध में आज सुबह थाने में सूचना मिली है। इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला थाना चूनाभट्टी क्षेत्र का मामला का है। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कई दुपहिया वाहनों में आग लगा दी। कई दुपहिया वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गई, लगभग तेरह गाड़ियों के जलने की सूचना है। ये वाहन घर के बाहर खड़े हुए थे। वहीं प्रभावित लोगों ने आसपास के नागरिकों के साथ घटना के बाद सुबह क्षेत्र में चक्काजाम करने का प्रयास किया।

प्रभावितों की मांग की है

आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और भीड़ को समझाकर हटाया।

जिन व्यक्तियों की गाड़ी जली हैं उनके नाम

संतोष ठाकुर, गोपाल ठाकुर, अजय जोशी, दीपक रैकवार, छोटू रैकवार, राजेश मालवीय, अक्की, राहुल पटेल, विपिन पटेल, दीपू, विपिन पटेल की 2 गाड़ी जली हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी घटना

डिपो चौराहे की जहां खड़ी 2 लाल बस और एक नगर निगम के टैंकर में लगी आग, आग इतनी भीषण थी देखते ही देखते दोनों बसें इसकी चपेट में आ गई। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया, फायर ब्रिगेड ने बसों की आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि दोनों बसों में एक साथ आग लगना संदेह पैदा कर रहा है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

तीसरी घटना-गुटखा फैक्ट्री में भी लगी आग

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में 2 दिन पहले जिस गुटखा फैक्ट्री में पड़ी थी eow की रैड उसी फैक्ट्री में आग लग गई है फैक्टरी के आफिस में आग कैसे लगी अभी कारण अज्ञात हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT