लाखों की चोरी
लाखों की चोरी Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

ससुराल गया युवक, चोरों ने घर से कर दिया लाखों का माल पार

Author : Faraz Sheikh

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉक डाउन के बीच एक चोरी का मामला सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार अपने ससुराल गए, युवक के घर धावा बोलकर बदमाशों ने लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

मामले की जांच पड़ताल जारी :

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक :

बता दें कि इस मामले में पुलिस के मुताबिक सुंदर नगर, बब्लू पिता धन सिंह (50) प्रायवेट का काम करता है। बीती 3 अप्रैल को वह अपने परिवार के साथ जहांगीराबाद स्थित ससुराल चला गया था। जहां से वह कल शाम अपने घर लौटा तो देखा कि सामान बिखरा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो पाया कि अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात, टीवी और बर्तन समेत लाखों रुप का माल गायब है।

चोरों ने दरवाजे को तोड़कर दिया इस वारदात को अंजाम :

बदमाशों के घर के दरवाजे को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को शक है कि स्थानीय बदमाशों ने चोरी की है। संदेह के आधार पर पुलिस पुराने बदमाशों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT