मिश्रा ने की अपील
मिश्रा ने की अपील Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मिश्रा ने की अपील "वासुदेव कुटुम्बकम" की सनातनी परंपरा को रखें कायम

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना वायरस ने देशभर को अपने चपटे में ले रखा है, जिसकी वजह से सम्पूर्ण देश में हाहाकार की स्थिति बनी हुई है। हर किसी के मन में बीमारी को लेकर खतरनाक खौफ बना हुआ है। इस बीच स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की वासुदेव कुटुम्बकम की सनातनी परंपरा को कायम रखने की अपील की है।

मिश्रा पहुंचे कोरोना पीड़ितों के बीच :

कोरोना पीड़ितों के बीच स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे और उज्जैन में कोरोना पीड़ितों से हालचाल जाना नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस संकट में कोरोना से डरने की नहीं सावधानी रखने की जरूरत है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की हालत में भी धीरे-धीरे सुधार भी रहा है। जहां रोजाना मामले आ रहे हैं वहीं बड़ी संख्या में रोज मरीज डिस्चार्ज होकर अपने घर भी जा रहे हैं।

सामाजिक अस्वस्थता के साथ-साथ कोरोना ने रिश्ते किए रक्त रंजित
नरोत्तम मिश्रा-

मिश्रा ने आगे कहा-

संकट में धीरे-धीरे परिस्थितियां अनुकूल होती जा रही हैं। इस से डरने की कोई जरुरत नहीं है हम सभी को हिम्मत से काम लेना है। हम सभी मिलकर रूकी हुई जिदंगी को आगे बढ़ाएंगें, इस के लिए स्टाफ और डॉक्टर सहित सभी कोरोना योद्धाओं को आश्वस्त किया, आप लोगों को पूरी तरह से सावधानी रखने की जरूरत है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT