गायब एक और MLA आए सामने
गायब एक और MLA आए सामने Social Media
मध्य प्रदेश

सियासी महाड्रामा बढ़ा आगे, गायब एक और MLA आए सामने

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कमलनाथ सरकार पर छाया सियासी संकट थमने का नाम ही नहीं ले रहा। प्रदेश में एक सप्ताह से अधिक समय से चल रहे सियासी घटनाक्रमों के बीच अब राज्य में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस अपने दो और विधायकों को वापस यहां लाने की कोशिश में जुटी हुयी है। इस बीच खबर आई है कि एक हफ्ते से लापता कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना मीडिया के संपर्क में आए।

लापता कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने कहा

मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया है, मैं भ्रमण पर गया था। रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि- मेरी जरूरत किसी को नहीं है। सरकार में किसी के पास मुझसे मिलने का समय नहीं है। मैंने उपेक्षा से दुःखी होकर मोबाइल बंद कर लिया था। मैं फिलहाल दिल्ली में हूं।

इससे पहले लापता रहे कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह आखिर लौट आए हैं। कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के कथित इस्‍तीफे के बाद बिसाहूलाल भी लापता बताए गए थे। आपको बता दें कि, जहां कांग्रेस नेतृत्व रूठे विधायकों को मनाने में लगा है, वहीं दूसरी और लापता विधायक की सूचना और लापता विधायकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT