लापता हुए बुर्जुग की हुई हत्या
लापता हुए बुर्जुग की हुई हत्या Raj Express
मध्य प्रदेश

लापता हुए बुजुर्ग की हुई हत्या, खेत में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

Deeksha Nandini

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के मालथौन थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। खेत की जमीन में दबे एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई। जैसे ही इस घटना की जानकारी गांव वाला को लगी तो बिना देर किये इस घटना की सूचना मालथौल थाना पुलिस को दी गई। वही पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी लगी तो पुलिस ने बिना देर किये घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया है एवं इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। यह पूरी घटना सेमरा लोधी गावं के समीप की बताई जा रही है।

दरअसल सेमरा लोधी गांव के पास बीती रात जमीन में दबे एक व्यक्ति का पैर निकला हुआ था। जिसे गावं के आवारा कुत्ते शव नोंच नोंच कर खा रहे थे और बहुत दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद गांव के लोग पहंचे और जमीन से शव को बाहर निकाला गया। शव की शिनाख्त मलखाल सिंह दांगी 52 वर्ष निवासी पीपर खिरिया के रूप में हुई। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मलखान की किसी ने हत्या कर उसका शव को जमीन में छुपाने के लिए शव को खेत की जमीन के अंदर दफन कर दिया था, ताकि उसकी किसी को भनक नही लगे या फिर यूं कहे किसी को कुछ पता न चल सके।

घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। इसके बाद खुरई एसडीओपी सुमित केरकेट्टा और मालथौल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ कर शव को मर्चुरी में रखवा दिया है। पुलिस इस पूरी घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। एसडीओपी ने मामले की जानकारी देते बताया कि शव बहुत बुरी तरह से सड़ चुका था। जिसका पोस्टमार्टम (पीएम) सागर में डॉक्टरों के पैनल द्वारा किया जाएगा। वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT