जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार
जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

विधायक का रोजगार के मुद्दे पर भड़कना जन हित में घातक - शैलेन्द्र कुमार

Author : Shashikant Kushwaha

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। शोषित समाज स्वयं सेवक संघ के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार ने सिंगरौली विधायक श्री रामलल्लू वैश्य के बयान पर विरोध जताते हुए कहा सिंगरौली जिले के खम्हरिया गांव में बीज वितरण के दौरान सिंगरौली विधायक श्री रामलल्लू वैश्य से कार्यक्रम में ही लोगों द्वारा रोजगार का मुद्दा उठाये जाने पर विधायक रामल्लू वैश्य का पारा सातवे आसमान पर चढ़ा जो जन हित के लिए घातक है।

डाउनलोड किए हुए विधायक: शैलेन्द्र कुमार

शैलेन्द्र कुमार जिलाध्यक्ष पी.एस.-5 का कहना है कि सत्ताधारी जिम्मेदार विधायक स्थानीय लोगों पर इस तरह भड़क गए जैसे वो चुने हुए नहीं बल्कि डाउनलोड किए हुए विधायक हैं। एक विधायक को अपनी नाकामियों को विपक्ष पर थोपना कहाँ तक सही है, विधायक जी लोगों के मामले में यह भी कहने से नहीं चुके की लोगों ने100 फीसदी वोट उन्हें थोड़ी न दिए हैं, दरअसल वे बेवजह तूल दे रहे थे, बीज वितरण नहीं कर रहे थे। कुम्हिया में विधायक की करतूतों से मौके पर कार्यक्रम में सरपंच और सचिव गायब, पर काम दिलाये जाने की बात पर ग्रामीणों ने विधायक पर सवाल किए थे, तभी उनका पारा सातवें आसमान पर था, ये जनता और विधायक के बीच कैसा सामंजस्य। विधायक जी ने 100 फीसदी वोट न मिलने की बात पर लोगों को निशाना दागा। इस पर विधायक आग बबूला हो कुम्हिया के लोगों को ख़री खोटी सुनाई। वे ग्रामीणों से यह भी पूछने में बिल्कुल नहीं झिझके कि क्या मुझे 100 फीसद वोट दिए हो, उन्होंने कहा कि जब चुनाव होंगे तो मैं काम करूगा।

रोजगार के मुद्दे पर भड़कना जन हित के लिए घातक - शैलेन्द्र कुमार

रोजगार मामले का वीडियो वायरल किये जाने की मांग कर रहे थे। जबकि ऐसा होने के बाद भी विधायक जी वहाँ अपना सत्ता का रौब दिखा रहे हैं, आखिर में आम जनता किससे अपने हक की गुहार लगाए, जब क्षेत्र का विधायक को चुने हुए और डाउनलोड किए विधायक में अंतर पता न हो तो ऐसे में आम जनता टूट जाती है और रोजगार के मुद्दे पर भड़कना जन हित के लिए घातक है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT