MLA नारायण पटेल
MLA नारायण पटेल  Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा में शामिल होकर बहुत ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ : MLA नारायण पटेल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया में कल कांग्रेस को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हुए खंडवा के मांधाता क्षेत्र से विधायक नारायण पटेल का बड़ा बयान सामने आया है।

विधायक नारायण पटेल का बड़ा बयान :

खंडवा के मांधाता क्षेत्र से विधायक नारायण पटेल ने कल विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद अब बीजेपी में शामिल। इस दौरान विधायक नारायण पटेल ने अपना बयान देते हुए कहा है कि भाजपा परिवार में शामिल होकर बहुत ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ। कांग्रेस सरकार के 15 महीनों के शासन में कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे थे।

पटेल ने कहा कांग्रेस से बेहतर भाजपा की कार्यशैली :

वहीं विधायक नारायण पटेल ने आगे कहा है कि कांग्रेस से बेहतर भाजपा की कार्यशैली को बताते हुए कहा है कि देश और मध्यप्रदेश में भाजपा सरकारों की कार्य करने की शैली अलग है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मांधाता में विकास का काम भाजपा ने किया। 15 माह में कोई काम नहीं हुआ।

बता दें कि विधायक नारायण पटेल ने कल विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद अब वे बीजेपी में शामिल। इस अवसर पर पटेल ने कहा था कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि क्योंकि मेरा मानना है कि केवल भाजपा ही मेरे क्षेत्र और प्रदेश का विकास करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT