विधायक राम बाई ने ट्रेजरी ऑफिसर को दी धमकी
विधायक राम बाई ने ट्रेजरी ऑफिसर को दी धमकी Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

दमोह: बसपा विधायक ने ट्रेजरी ऑफिसर को लगाई फटकार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • बसपा विधायक राम बाई चर्चा में।

  • ट्रेजरी ऑफिसर को दी धमकी।

  • वीडियो हो रहा है वायरल।

  • ट्रेजरी ऑफिसर पर जमकर बरसती हुई आईं नजर।

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक राम बाई ट्रेजरी ऑफिसर को फटकार लगाने के कारण सुर्खियों में आ गईं हैं। राम बाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक रामबाई ट्रेजरी ऑफिसर को धमकी देती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है।

क्या दिखाया है वीडियो में :

बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पथरिया से बसपा विधायक रामबाई ट्रेजरी कार्यालय में ट्रेजरी ऑफिसर विवेक घारू पर जमकर बरसती हुई नजर आ रही हैं। विधायक कह रही हैं, "हमारी विधानसभा की विधायक निधि और सुरक्षा निधि में लापरवाही की तो ठीक नही होगा। पैसों की ज्यादा जरूरत हो, तो जिला चेंज करा लो, सीधे तरीके से नहीं भागे तो दूसरे तरीके से भगाना आता है मुझे।" विधायक उंगली दिखाकर ट्रेजरी ऑफिसर से कह रही हैं कि, "आज की डेट में राशि जमा नहीं की तो कल की डेट नहीं रहेगी तुम्हारी।"

सूत्रों का कहना :

घटना के बारे में सूत्रों का कहना है कि, पथरिया विधानसभा के एक सरपंच की विधायक निधि की राशि जारी करने के लिए ट्रेजरी ऑफिसर द्वारा पैसे माँगे जा रहे थे। इससे सम्बंधित राशि वसूलने के प्रयास ट्रेजरी ऑफिसर द्वारा किए जा रहे थे। इसी के चलते सरपंच पथरिया विधायक को लेकर ट्रेजरी कार्यालय पहुंचा था। आपको बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई बार रामबाई अधिकारियों को सरेआम फटकार लगा चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT