पलटी MLA की स्कॉर्पियो गाड़ी
पलटी MLA की स्कॉर्पियो गाड़ी Social Media
मध्य प्रदेश

कन्नौद के पास अनियंत्रित होकर पलटी MLA की स्कॉर्पियो गाड़ी, सभी सुरक्षित

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर कम होता जा रहा है वहीं इस बीच सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ने लगी है, मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह भोपाल जाते समय देवास जिले के कन्नौद के पास खंडवा विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई।

कन्नौद के पास हुआ हादसा

बता दें कि ये घटना देवास जिले के कन्नौद के पास की है, विधानसभा के शासकीय समिति में शामिल होने के लिए भोपाल जा रहे खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा का वाहन (स्कॉर्पियो गाड़ी) अनियंत्रित होकर पलट गया, बताया जाता है सामने गाय आ जाने से संतुलन बिगड़ा और वाहन खाई में जा गिरा।

मिली जानकारी के मुताबिक

विधायक देवेंद्र वर्मा विधानसभा समिति की बैठक में शामिल होने भोपाल जा रहे थे, वह सुबह खंडवा से भोपाल के लिए निकले थे तभी देवास जिले के कन्नौद के पास MLA की स्कॉर्पियो गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई जिसे बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिसके बाद कार सड़क किनारे गड्‌ढे में पलट गई।

कार सवार विधायक समेत अन्य सुरक्षित

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी में विधायक देवेंद्र वर्मा सहित उनके पीए सिंगर व सुरक्षा गार्ड सवार थे, वहीं विधायक सहित अन्य सुरक्षित हैं, दुर्घटना में ड्राइवर को मामूली चोट आई है।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने बताया कि विधानसभा की शासकीय समिति की बैठक में शामिल होने के लिए खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा सहित मांधाता विधायक नारायण पटेल, पंधाना विधायक राम दांगोरे अलग-अलग वाहनों से रवाना हुए थे। दुर्घटना में विधायक देवेंद्र वर्मा का वाहन खाई में गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ है, वे सकुशल हैं।

आपको बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय, बढ़ते ही जा रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT