विधायक शरद होम क्वॉरंटाइन
विधायक शरद होम क्वॉरंटाइन Afsar Khan
मध्य प्रदेश

शहडोल : सीएम के संपर्क में आये विधायक शरद होम क्वॉरंटाइन

Afsar Khan

शहडोल, मध्य प्रदेश। ब्यौहारी जनपद पंचायत कार्यालय के सभागार में शनिवार को क्षेत्रीय विधायक शरद कोल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में एसडीएम पीके पांडे, सीईओ अनिल सोनी , भाजपा मंडल अध्यक्ष राम सुमिरन चतुर्वेदी सहित लगभग दो दर्जन स्थानीय नागरिक शामिल रहे। बैठक के बाद नगर में यह चर्चा रही कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और हाल ही में क्षेत्रीय विधायक शरद कोल भोपाल में शिवराज सिंह से मुलाकात कर लौटे हैं। बैठक के दौरान विधायक व अधिकारियों के चेहरे मे मास्क तो लगे थे, लेकिन सामने बैठे हुए गणमान्य लोगों के चेहरो पर मास्क नहीं दिखे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया, शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आते ही विधायक और स्थानीय लोगों की बैठक को लेकर एक संदेह का माहौल देखा गया।

आज आयेगी विधायक की रिपोर्ट :

विधायक शरद कोल भी मुख्यमंत्री के संपर्क में आने वालों में से एक हैं। इस बात की जानकारी जब कलेक्टर सत्येंद्र सिंह को लगी तो उन्होंने सीएमएचओ को उनका सैंपल लेने के लिए कहा है। ब्यौहारी विधायक शरद को मुख्यमंत्री के संपर्क में आए थे इसकी पुष्टि हुई है। शनिवार को विधायक का सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आएगी। सीएमएचओ ने बताया है कि विधायक शरद कोल को होम क्वॉरंटाइन कर दिया गया है, जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT