मोदी ने देश की दिशा बदल दी : नरेन्द्र सिंह तोमर
मोदी ने देश की दिशा बदल दी : नरेन्द्र सिंह तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

मोदी ने देश की दिशा बदल दी : नरेन्द्र सिंह तोमर

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। चेम्बर और कॉमर्स में आयोजित सेवा और समपर्ण अभियान के अंतर्गत सुखद परिवर्तन के संवाहक नरेन्द्र मोदी विषय पर प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मोदी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए 20 वर्ष की यात्रा का वृतांत बताते हुए कहा कि यह कोई सामान्य यात्रा नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक चाय की दुकान से अपने जीवन की शुरुआत कर आत्मज्ञान के लिए हिमालय की यात्रा की और उसके बाद संघ के प्रचारक उसके बाद भारतीय जनता पार्टी से यात्रा की शुरुआत कर देश के प्रधानमंत्री तक पहुंचना यह कोई सामान्य व्यक्ति की यात्रा नहीं हैं। मोदी ने अनेक ऐसे कार्य करके सिद्ध किया कि उनकी यात्रा कोई सामान्य यात्रा नहीं है। फिर चाहे गुजरात के मुख्यमंत्री बनते ही गोधरा और भूकंप जैसी त्रासदी में से प्रदेश को निकाला। पहली बार प्रधानमंत्री बनते ही केबिनेट की पहली बैठक में काले धन पर एसआईटी बनाई। शौचालय बनाकर देश की महिलाओं के सम्मान की रक्षा की। डायरिया की समस्या को कम किया। स्वच्छता को देश के बच्चे-बच्चे के आचरण में लाने का कार्य किया। देश मे 42 करोड़ जनधन खातों को खोलकर सीधे गरीब आदमी को बैंक से जोड़ने का काम किया तथा बैंको के खजाने में एक करोड़ 52 हजार करोड़ रुपये जमा हुए। मोदी ने देश की दिशा बदलने का कार्य किया। स्वागत भाषण भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने दिया। उसके बाद विशिष्ट अतिथि एमिटी यूनिवर्सिटी के कुलपति जनरल वी के शर्मा ने अपने विचार रखे। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। संचालन सतीश बोहरे और आभार दीपक अग्रवाल ने किया। इस मौके पर संजय कटहल, दीपक पमनानी, सुभाष खुशीरामानी, पवन दर्रा आदि लोग उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT