किसानों के हित में मोदी सरकार किसी भी स्तर पर जाएगी
किसानों के हित में मोदी सरकार किसी भी स्तर पर जाएगी Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : किसानों के हित में मोदी सरकार किसी भी स्तर पर जाएगी

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। किसानों के हित में जितना काम मोदी सरकार ने किया है उतना किसी भी खासकर कांग्रेस सरकारों ने नहीं किया। किसानों को अगर नए कृषि कानून से कोई समस्या है तो उसके लिए बातचीत की जा रही है ओर किसानों को संतुष्ट कर ही आगे बढ़ा जाएगा। यह बात केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल में शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए ग्वालियर में कही।

केन्द्रीय मंत्री पटेल ने बताया कि जिस राज्य से किसान आंदोलन के लिए आ रहे है उनको यह नहीं पता कि उनके ही राज्य में सरकार ने एमएसपी नहीं लागू किया है। यही कारण है कि किसानों को बीच जो लोग भ्रम फैला रहे है उस भ्रम को सरकार जल्द ही बातचीत कर दूर कर देगी, थोड़ा इंतजार करों, क्योंकि जो लोग आग में घी डालने का काम कर रहे है उनके मंसूबे सफल नहीं होगें। पटेल ने बताया कि किसानों के हित में मोदी सरकार का निर्णय सही है, लेकिन अगर किसी को कुछ समस्या है तो उसे समस्या तो बताना पड़ेगी। मोदी सरकार हमेशा से ही किसानों के हित के साथ है ओर उनको किसी भी तरह का नुकसान हो ऐसा कोई कानून नहीं बनाया है। पर्यटक स्थल पर संस्कृत भाषा के उपयोग के संबंध में पूछे गए सवाल पर केन्द्रीय मंत्री पटेल ने बताया कि संस्कृत भाषा जोड़ने का काम कर सकती है, क्योकि विदेश से जो पर्यटक आते है वह संस्कृत के बारे में जानना चाहते है। पटेल ने बताया कि अगर कोई गाइड या अधिकारी संस्कृत जानता है तो यह हमारे लिए गौरव की बात है, क्योंकि कम से कम वह अपनी संस्कृति से विदेशियों को अवगत तो करा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT