जनआशीर्वाद यात्रा
जनआशीर्वाद यात्रा राज सुनील सोनी
मध्य प्रदेश

मुरैना पहुंची जनआशीर्वाद यात्रा, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

Author : राज एक्सप्रेस

मुरैना, मध्य प्रदेश। मोदी सरकार द्वारा देशभर मेें निकाली जा रही जनआशीर्वाद यात्रा मंगलवार को मुरैना पहुंची। मोदी सरकार के राज्य काननू मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के आगरा सांसद एसपी सिंह बघेल द्वारा निकाली जा रही जनआशीर्वाद यात्रा का मुरैना की धरती पर ऐतिहासिक स्वागत हुआ यात्रा में उनके साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी एवं प्रदेश मंत्री कुशवाह विशेष रूप से चल रहे थे। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री बघेल ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के नेता को अपनी टीम में शामिल किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास के नारे को सार्थक करते हुए पिछडे से पिछडे समुदाय के नेताओं को भारत सरकार में भागीदार बनाकर देश के विकास का नया अध्याय लिख रहे हैं। गौरतलब है, कि उप्र के आगरा सांसद व केंद्र सरकार के राज्य मंत्री बघेल ने सोमवार को दतिया के मां पीतांबरा मंदिर से जनआशीर्वाद यात्रा शुरू की। मंगलवार की सुबह यह यात्रा मुरैना पहुंची जहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री बघेल ने कहा कि उनकी यह यात्रा मप्र, राजस्थान व उप्र के 11 संसदीय क्षेत्रों में निकलेगी। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों, विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

उन्होंने सरकार में सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया है केंद्र सरकार में 27 मंत्री ओबीसी वर्ग के बनाए गए हैं आजादी के बाद देश मे पहली बार बघेल समाज का मंत्री बना हूँ इससे पहले कांग्रेस सरकार ने बघेल समाज की उपेक्षा की लेकिन मोदी जी सभी को साथ लेके नए भारत का निर्माण कर रहे हैं सभा में श्री बघेल ने सरकार द्वारा किसान, श्रमिकों ओर आमजन के लिए चलाई जा रही योजनाओं के लाभ गिनाते हुए आमजन को इससे जुडऩे को कहा जनसभा को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मोबाइल से संबोधित करते हुए कहा कि एस पी सिंह बघेल मुरैना आए ये हम सब के लिए प्रशन्नता का विषय है, में व्यस्तता के चले मुरैना नहीं आ सका इसका मुझे बहुत खेद है काननू मंत्री बघेल जनजन तक आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जुड़ रहे हैं यात्रा का उद्देश्य कार्यकर्ता से जुडऩा ।

सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का है। इससे नई ऊर्जा का संचार होगा सरकार की नीतियों, योजनाओं को जन-जन तक पहुंचेंगी। किसान और मजदूरों के जीवन स्तर में सुधार आए, राज्य सरकार और केंद्र सरकार इस दिशा में कार्य कर रही है। कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ योगेशपाल गुप्ता ने स्वागत भाषण एवं आभार भाजपा जिला मंत्री सोनू परमार ने किया। मंच पर इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी, प्रदेश मंत्री मदन कुशवाह, योगेशपाल गुप्ता, पूर्व मंत्री ऐदल सिंह कंषाना, पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, मुंशीलाल, गिर्राज डण्डौतिया, पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर, जिला पंचायत अध्यक्ष गीता हर्षाना, पूर्व जिलाध्यक्ष नागेन्द्र तिवारी,पूर्व विधायक राधे बघेल,राजस्थान के पूर्व मंत्री जगमोहन बघेल, हाकिम सिंह बघेल सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम उपरांत जन आशीर्वाद यात्रा बापस नैनागढ़ रोड़ होते हुए एबी रोड़ से घरोना, सिकरोदा होते हुए राजघाट से राजस्थान के धौलपुर के लिए रवाना हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT