गरीबों को मोदी उपलब्ध कराएंगे पक्के मकान
गरीबों को मोदी उपलब्ध कराएंगे पक्के मकान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मप्र के कुल 1 लाख 75 हजार गरीबों को मोदी उपलब्ध कराएंगे पक्के मकान

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां सरकार कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए तमाम प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकटकाल के बीच गरीबों को कई सुविधाओं का लाभ मिल रहा है बता दें कि प्रदेश में गरीबों के पक्के मकान का सपना आज साकार होगा। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीबन 2 लाख गरीबों को घर प्रवेश करवाएंगे।

बताते चलें कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि आगामी तीन साल में मध्यप्रदेश की धरती पर कोई भी गरीब बिना पक्के मकान में नहीं रहेगा। मध्यप्रदेश में आज 11 बजे से गृहप्रवेश का कार्यक्रम चालू। प्रदेश में 1 लाख 75 हजार लोगों को मिलेगी खुशी, पीएम का ट्वीट- शुभ घड़ी आई, कोरोना भी विकास कार्य में बाधक नहीं बन सकता।

प्रधानमंत्री आज मध्यप्रदेश के अनेक लाभार्थियों को उनके सपनों का घर मिला है। गृह प्रवेश करने वाले सभी बन्धुओं को बधाई और शुभकामनाएँ देता हूँ। ये साथी टेक्नोलॉजी के माध्यम से इस कार्यक्रम से जुड़े हैं, साथियों, अगर आज कोरोना की विषम परिस्थितियाँ न होती तो आपका यह प्रधानसेवक आपके बीच में रहकर आपकी खुशियों में भागीदार बनता। प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश में पौने दो लाख गरीब परिवारों के लिए यादगार पल है। देश के सभी बेघर साथियों को भी यह विश्वास देने वाला पल है। जिनके पास घर नहीं है, उनका सपना भी अवश्य पूरा होगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा- मध्‍य प्रदेश में 1.75 लाख परिवारों के लिए गृह प्रवेश की शुभ घड़ी आई है। आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुझे भी इनके साथ खुशियां साझा करने का अवसर मिलेगा।
पीएम मोदी ने किया ट्वीट

नए आवास में गृह प्रवेश कार्यक्रम :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वर्चुअल माध्यम से मध्यप्रदेश में पीएम आवास योजना के तहत 1 लाख 75 हजार लोगों को नए घरों की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के 1 लाख 75 हजार परिवार 12 सितम्बर को अपने नए आवास में गृह प्रवेश। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन परिवारों को वर्चुअल आधार पर गृह प्रवेश ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT