Mohan Bhagwat MP Visit
Mohan Bhagwat MP Visit Raj Express
मध्य प्रदेश

Mohan Bhagwat MP Visit : 11 फरवरी तक रहेंगे MP में, भाजपा नेताओं से करेंगे मुलाकात

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • संघ के कार्यकर्ताओं के साथ होगी मोहन भागवत की बैठक।

  • 6 से 8 फरवरी को उज्जैन में होगी कार्यकारिणी की बैठक।

  • 9 से 11 फरवरी को मुरैना में रहेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत।

Mohan Bhagwat MP Visit : भोपाल, मध्यप्रदेश। राष्ट्रीय स्वयं सेवक सरसंघचालाक मोहन भागवत इस समय मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वे 11 फरवरी तक मध्यप्रदेश में रुकेंगे। सोमवार रात को ही मोहन भागवत मुंबई से भोपाल पहुंचे हैं। मध्यप्रदेश दौरे के दौरान आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बीजेपी नेताओं से भी मुकलाकात करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले मोहन भागवत के मध्यप्रदेश के इस दौरे के कई मायने हैं।

मध्यप्रदेश में मोहन भागवत भोपाल, मुरैना और उज्जैन में संघ की बैठकों में शामिल होंगे। संघ प्रमुख तीनों जगह कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इस दौरान संघ प्रमुख भाजपा नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। मंगलवार सुबह मोहन भागवत उज्जैन के लिए रवाना हो गए हैं। 6 से 8 फरवरी को उज्जैन में कार्यकारिणी की बैठक में सहभागिता करेंगे। संघ प्रमुख 9 से 11 फरवरी को मुरैना में रहेंगे, इस दौरान वे मध्य प्रांत के प्रचारकों की बैठक में शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव से पहले मोहन भागवत बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार की रानीति पर चर्चा करेंगे। इस चर्चा का मुख्य विषय आदिवासी बहुल क्षेत्रों में प्रभाव बनाने पर होगा। बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी सीटें महत्वपूर्ण है। पिछले लोकसभा चुनावों में प्रदेश में बीजेपी का प्रदर्शन काफी अच्छा था। इसी जीत को बरक़रार रखने के लिए मोहन भागवत कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT