एक दर्जन से अधिक कर्मचारी कार्यालय से मिले अनुपस्थित
एक दर्जन से अधिक कर्मचारी कार्यालय से मिले अनुपस्थित Social Media
मध्य प्रदेश

एक दर्जन से अधिक कर्मचारी कार्यालय से मिले अनुपस्थित, हुई कार्यवाही

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्य प्रदेश। नगर निगम के कार्य प्रणालियों में और अधिक सुधार लाने तथा प्रशासनिक व्यवस्थाओं में कसावट करने के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए निगमायुक्त अनूप कुमार सिंह लगातार विभागीय कार्यो की समीक्षा तथा व्यवस्थाओं का मैदानी निरीक्षण लगातार कर रहे हैं। आज उनके द्वारा अतिक्रमण शाखा का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। जहाँ एक दर्जन से अधिक कर्मचारी अनुपस्थित पाये गए। जिस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी व्यक्त की और निरीक्षण के दौरान मौके पर उपस्थित अपर आयुक्त स्थापना टीएस कुमरे को अनुपस्थित सभी कर्मचारियों को अवैतनिक करने के निर्देश दिये।

इस संबंध में निगमायुक्त ने बताया कि बिना अवकाश स्वीकृत कराए अतिक्रमण शाखा के 1 दर्जन से अधिक कर्मचारी अनुपस्थित पाये गए जिनका वेतन काटने के निर्देश दिये गए हैं। उन्होंने नगर निगम के अन्य शाखाओं में पदस्थ अधिकारियों कर्मचारियों के लिए भी संदेश दिया है कि सभी अधिकारी कर्मचारी अपने अपने कार्यालयों एवं कार्य स्थलों पर निर्धारित समय पर उपस्थित होकर कार्यालयीन कार्यो के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा बताये गए कार्यों को पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से जनहित को ध्यान में रखते हुए करें। उन्होंने यह भी कहा कि इसी प्रकार अन्य विभागों का भी अब आकस्मिक रूप से निरीक्षण किया जायेगा और जो भी अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारी मिलेगें उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT