Morena Accident
Morena Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Morena Accident: मेटाडोर में बैठे परिवार पर आ गिरे लोहे की चादर के बंडल, हादसे में इतने की मौत

Priyanka Yadav

Morena Accident: एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, यहां लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुए हादसे में दो की मौत हो गई है, वहीं कई घायल हो गये है।

दो बच्चियों की मौत, इतने घायल:

ये भीषण हादसा लोहे के बंडल गिरने से हुआ है। मुरैना में मेटाडोर में बैठे परिवार पर लोहे के बंडल गिरने से दो बच्चियों की मौत हो गई वहीं एक बेटी समेत दंपती घायल है। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मेटाडोर में बैठे थे राजस्थान के दंपती अपने तीन बच्चों के साथ :

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के दंपती अपने तीन बच्चों के साथ एक मेटाडोर में बैठे थे। इसमें लोहे की चादर के बड़े बंडल लदे थे। तभी रास्ते में अचानक बंडलों की रस्सी खुल गई और लोहे की चादर के बड़े बंडल परिवार पर आ गिरा। इस हादसे में छोटी बच्चियों की दबने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, मुरैना पार करके घिरौना मंदिर के पास ही एक स्पीड ब्रेकर पर मेटाडोर उछली तो लदे बंडलों की रस्सी खुल गई और वे बगल में बैठे परिवार के ऊपर गिर पड़े। परिवार पर लोहे के बंडल मौत बनकर गिरे है। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया, ऐसे में अस्पताल में दो बच्चियां को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस हादसे मे दो की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने इस केस में मेटाडोर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। एमपी में आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे है। वहीं, साल 2023 शुरू ही हुआ है ऐसे में दर्दनाक हादसे की बुरी खबरें सामने आ रही है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हुए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT