Morena Accident
Morena Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Morena Accident: तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे ने पिता-पुत्र की मौत

Priyanka Yadav

Morena Accident: एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, ऐसे में अब खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां ऑटो और बाइक को टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई है।

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत:

ये हादसा मुरैना (Morena) जिले के जोरा थाना इलाके में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर पिता-पुत्र बाइक से कैलारस से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक को टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता ने अस्पताल पहुंचने पर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस:

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस मामले में बागचीनी थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है। बताते चले कि, एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

कल सिंगरौली जिले में हुआ था भीषण हादसा

कल ही मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भीषण हादसा हुआ था, यहां बस और ऑटो को टक्कर के बाद बस पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में दो की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बस सिंगरौली जिले के चितरंगी से सतना जा रही थी। बस जैसे ही गीरछांदा गांव के पास पहुंची तो ये भीषण हादसा हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT