मुरैना कलेक्टर ने अधिकारियों दिये सख्त निर्देश
मुरैना कलेक्टर ने अधिकारियों दिये सख्त निर्देश  Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना कलेक्टर ने टीकाकरण अभियान को लेकर अधिकारियों दिये सख्त निर्देश

Author : राज एक्सप्रेस

मुरैना, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कोविड टीकाकरण अभियान की शुरूआत की है, टीकाकरण अभियान को लेकर एमपी के मुरैना में जिला प्रशासन ने अधिकारियों को टीकाकरण अभियान को गंभीरता से लेते हुए चलने की नसीहत दी है और कहा कि इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिये।

कलेक्टर ने जिले के समस्त अधिकारी व कर्मचारियों को दिये ये निर्देश

बता दें कि, कलेक्टर बी.कार्तिकेयन ने जिले के समस्त अधिकारी और कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि, कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान को पंचवर्षीय योजना मानकर न चले और वे उसे प्राप्त लक्ष्य को प्रतिदिन उपलब्धी मानकर पूर्ण करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने ने कहा- उन्हें प्रतिदिन मिलने वाला वैक्सीनेशन दूसरे दिन के लिये बचना नहीं चाहिये, उन्होंने तीन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस और वेतन काटने के निर्देश दिये।

बताते चलें कि, कलेक्टर ने प्रत्येक ब्लाॅक बार एसडीएम बीएमओ, जनपद सीईओ एवं सीएमओ से समीक्षा की। उन्होंने जनपद सीईओ को सीएमओ को निर्देश दिये कि जिले में सबसे पहले पंचायत या नगरीय क्षेत्र का वार्ड संपूर्ण वैक्सीनेशन करायेगा, उस अधिकारी को कुशल अधिकारी माना जायेगा। बैठक में जिला पंचायत के सीईओ रोशन कुमार सिंह, अपर कलेक्टर नरोत्तम भार्गव, संयुक्त कलेक्टर संजीव कुमार जैन, एलके पाण्डेय, एसडीएम, समस्त जिलाधिकारी तथा गूगल मीट से अनुभाग स्तर के एसडीएम तथा ब्लॉक स्तर के अधिकारियों ने भाग लिया।

कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने कहा

मुरैना कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने कहा कि हमारा मुख्य टारगेट 18 वर्ष से अधिक आयु वाले शत-प्रतिशत लोगों में वैक्सीनेशन हो जाये, जितने डोज प्रतिदिन मिल रहें हैं, उतने लोंगो को वैक्सीन लग जानी चाहिये। डोज बचना नहीं चाहिये। वैक्सीन ही जिंदगी का सवाल है, ऐसा न हो कि वैक्सीन से वंचित रहे।

वहीं कलेक्टर ने कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान की समीक्षा में कैलारस ब्लाॅक के ऑक्सीजन प्लांट की समीक्षा की, समीक्षा के दौरान पीआईयू के एई राहुल सिंह बैठक से अनुपस्थित रहे और न ही गूगल मीट से जुड़े हुये थे, इस पर कलेक्टर ने कारण बताओ नोटिस तथा एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिये।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT