जहरीली शराब पीने से मृतकों की संख्या पहुंची 24
जहरीली शराब पीने से मृतकों की संख्या पहुंची 24 Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना: जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 24, गांव में पसरा मातम

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब बनी "काल" बता दें कि प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है, जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, मिली जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने वाले तीन और लोगों की आज मौत हो गई है, इसके साथ ही मुरैना जिले में मृतकों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है, 24 लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा फैल गया।

गुरुवार को तीन और लोगों ने तोड़ा दम :

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुरैना में हर दिन जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज यानि गुरुवार को 3 लोग रमेश बाल्मीकि (40), कैलाश (60) पंजाब सिंह किरार (60) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है, मिली जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले में गांव के लोग शव को सड़क पर रखकर बैठे हैं।

जहरीली शराब पीने से मृतकों की संख्या पहुंची 24

आपको बताते चलें कि सोमवार को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित रुप से जहरीली शराब के सेवन से 11 लोगों की मौत हुई थी तथा आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है। मंगलवार को यह संख्या बढ़कर 16 पहुंच गई थी और बुधवार को फिर 5 मौतों के साथ यह संख्या 21 हो गई था, आज यानि गुरुवार को 3 और लोगों की मौत के बाद यह आंकड़ा अब 24 पर पहुंच गया।

बता दें कि इस मामले में मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान द्वारा बनाया गया जांच दल आज सुबह मुरैना पंहुचा, मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब कांड की जांच करने के सदस्यीय अधिकारियों ने मृतकों के परिजनों से बात की। इस दल में अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा, एडीजीपी ए सांई मनोहर और डीआईजी मिथलेश शुक्ला शामिल हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मुरैना जहरीली शराब कांड

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT