Morena News: कुत्ते के हमले से पूर्व विधायक लहूलुहान
Morena News: कुत्ते के हमले से पूर्व विधायक लहूलुहान Social Media
मध्य प्रदेश

Morena News: कुत्ते के हमले से पूर्व विधायक लहूलुहान, अस्पताल में कराया भर्ती

Priyanka Yadav

Morena News: एमपी में कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया हैं कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब मुरैना से पूर्व विधायक को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है। यहां पूर्व विधायक पर कुत्ते ने हमला बोल दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। कुत्ते के काटने से घायल हुए पूर्व विधायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोरसा कस्बे में हुआ ये हादसा:

पूर्व विधायक सत्यप्रकाश सखवार के साथ ये हादसा आज पोरसा कस्बे में हुआ। उन पर एक कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पूर्व विधायक को पोरसा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सखवार के हाथ पर कई स्थानों पर जख्म हो गए हैं। लहूलुहान पूर्व विधायक को कार्यकर्ताओं ने बमुश्किल कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया।

पोरसा कस्बे में हुआ ये हादसा

जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक गंभीर रूप से घायल :

बता दें, एमपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी दलों के नेता घर-घर जाकर जनसंपर्क कर अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटे है। ऐसे में मुरैना में पूर्व विधायक को जनसंपर्क करना महंगा पड़ गया, जनसंपर्क के तहत नेताजी ने एक घर में दस्तक दी ही थी कि पालतू कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जनसंपर्क के दौरान एक पूर्व विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए।

MP में आए दिन कुत्ते मचा रहे है आतंक :

बताते चलें कि, देश-प्रदेश में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, वही, मध्यप्रदेश के कई जिलों में आए दिन कुत्ते आतंक मचा रहे है। इस घटना की तरह पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT