Morena News: जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश
Morena News: जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश Social Media
मध्य प्रदेश

Morena News: एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, ये है वजह...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का

  • 5 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की

  • सभी को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया

  • बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है

  • दामाद छोटी बेटी को भगा ले गया इस बात से आहत था पिता

Morena News: आत्यमहत्या का प्रयास करने का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है। जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। पिता ने बेटी और उसके तीन बच्चों को जहर देकर खुद भी खा लिया। जिला अस्पताल से सभी को ग्वालियर रेफर किया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया। इनमें से तीनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानिए क्या है वजह:

बताया जा रहा है कि, ससुर कुंदन का दामाद उसकी छोटी बेटी को भगा ले गया। जिससे व्यथित होकर ससुर ने बच्चों को गुरुवार की सुबह सतुए में जहर मिलाकर खिला दिया और खुद भी खा लिया। जिसके बाद चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद पुलिस दामाद और छोटी बेटी को तलाश करने में जुट गई है।

इससे पहले भोपाल से सामने आया सामूहिक आत्महत्या का मामला

आपको बता दें कि, एमपी में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं, इससे पहले आज भोपाल से सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें बच्चों सहित दंपत्ति ने फांसी लगा ली है, मृतक ने यह कदम कर्ज से परेशान होकर उठाया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें मौत की वजह कर्ज बताई गई है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT