Accident in Morena
Accident in Morena Social Media
मध्य प्रदेश

Morena Accident: सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी स्कूल वैन, हादसे में कई बच्चे घायल

Priyanka Yadav

Morena Accident : एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा हैं, क्योंकि रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के मुरैना से एक हादसे की खबर सामने आई है, यहां सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में स्कूल वैन घुस गई है। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां स्कूल वैन बच्चों को लेकर बागचीनी चौखट्ठा की ओर आ रही थी, तभी सड़क पर अचानक आई महिला को बचाने के चक्कर में स्कूल वैन सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। स्कूल वैन की रफ्तार इतनी तेज थी कि, ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने के बाद वह पलट गई। हादसे में ड्राइवर के अलावा 14 बच्चे घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत नाजुक है।

ग्रामीणों ने स्कूल वैन के ड्राइवर को भी बुरी तरह पीटा :

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायल बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचाया। इधर इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल वैन के ड्राइवर को भी बुरी तरह पीटा और बागचीनी पुलिस के हवाले कर दिया।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिनों ही नरसिंहपुर जिले के गोटेगाँव मे स्टेट हाइवे पर गोटेगांव बगतला के पास दर्दनाक हादसा हुआ था। यहां एक तेज रफ्तार कार ने पैदल स्कूल जा रहे बच्चों को टक्कर मार दी थी, जिससे गंभीर रूप से घायल होने पर एक छात्र की मौत हो गई थी। जबकि बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT