Morena : सब्जी मंडी में अचानक लगी आग
Morena : सब्जी मंडी में अचानक लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Morena : सब्जी मंडी में अचानक लगी आग, उठी भीषण लपटें

Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। एमपी में फिर भयंकर आग की घटना ने मचाया कोहराम, अब आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आया है, मुरैना (Morena) के कैलारस कस्बे की सब्जी मण्डी में देर रात अचानक भीषण आग लग गई, आग इतनी भीषण थी कि ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं थीं।

कस्बे की सब्जी मंडी में लगी आग :

ये घटना मध्यप्रदेश के मुरैना के कैलारस कस्बे की है, कल देर रात मुरैना के कैलारस कस्बे की सब्जी मण्डी में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते उसने दो दर्जन से अधिक दुकानों के अपनी चपेट में ले लिया और स्वाहा कर दिया। आग लगने के बाद कस्बे के व्यापारियों में अफरा तफरी मच गई। वहीं, आग की जानकारी फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

कैलारस कस्बे की सब्जी मण्डी में आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई, आग लगने की सूचना मिलने के बाद तुरंत फायर बिग्रेड की टीम वहां पहुंची, फायर टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं, थोड़ी देर बात पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए, इसके साथ ही स्थानीय नेता भी मौके पर पहुंच गए। कैलारस थाना प्रभारी भी दलबल के साथ मौके पर मौजूद थे।

शॉर्ट सर्किट बताई जा रही आग लगने की वजह :

पुलिस द्वारा कारणों का पता लगाने पर शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना व्यक्त की जा रही है। आंकलन करने पर माना जा रहा है लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं और सबसे ज्‍यादा आग की घटना जबरदस्‍त ही तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन में आगजनी की खबरें सुनने को मिल ही रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT