ट्रैक्टर ने 4 साल के बच्चे को कुचला
ट्रैक्टर ने 4 साल के बच्चे को कुचला Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मुरैना में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 साल के बच्चे को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है वही इस बीच मध्यप्रदेश में रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, हाल ही में मुरैना से तेज रफ्तार के कारण हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के बीच फिर दिखा रफ्तार का कहर, मुरैना में स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बड़ोखर बस स्टैंड के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 साल के बच्चे को कुचल दिया है, दर्दनाक हादसे से मचा हड़कंप।

कैसे हुआ हादसा :

मामला मध्यप्रदेश के मुरैना का! प्रदेश के मुरैना में स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बड़ोखर बस स्टैंड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बगल में सड़क की तरफ खड़े 4 साल के बेटे आर्यन को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर रेत का बताया जा रहा है, जो खाली कर आ रहा था। दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने अवैध रेत के ट्रैक्टरों से हो रहे हादसों के चलते सड़क पर जाम किया। इस संबंध में, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को संज्ञान में लिया गया।

मध्यप्रदेश में आखिर क्यों नही कम हो रहा है सड़क हादसों का कहर ? यातायात व्यवस्था जिम्मेदार है या नागरिक। फिर यह सवाल उठा है कि, क्या केवल कानूनों को ज्यादा सख्त बनाना किसी मसले से निपटने का अकेला जरिया हो सकता है। चिंताजनक बात यह है कि तमाम कोशिशों के बावजूद सड़क हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। प्रदेशभर में सड़क हादसों की तादाद में बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT