Morena: आमने-सामने से भिड़े दो ट्रक
Morena: आमने-सामने से भिड़े दो ट्रक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Morena: आमने-सामने से भिड़े दो ट्रक, दुर्घटना में दो लोगों की हुई मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मुरैना शहर से दूर सराय छोला थाने के पास हुआ हादसा

  • सराय छोला थाने के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़े

  • हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत

  • घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं, रोजाना ही कहीं न कहीं भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। अब सड़क हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) से सामने आया है, यहां दो ट्रक आमने-सामने भिड़ने से भीषण हादसा हो गया, दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है।

शहर में आमने-सामने भिड़े दो ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा एमपी के मुरैना शहर से दूर सराय छोला थाने के पास हुआ है, मुरैना शहर से दूर सरायछोला थाने के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए, इस हादसे में बनियां तथा राजेश नामक दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दोनों ही ट्रक ड्राइवर थे, इसके साथ ही ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस :

बताया जा रहा हैं कि दोनों ट्रकों के बीच दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रक कबाड़ में बदल गए। दोनों ट्रकों की बॉडियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। एक ट्रक में से ड्राइवर की लाश नीचे लटक गई, घटना के तुरंत बाद सरायछोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा भीषण दुर्घटनाओं का कहर

मध्यप्रदेश में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT