आज प्रातः वीसी के माध्यम से सीएम ने की समीक्षा
आज प्रातः वीसी के माध्यम से सीएम ने की समीक्षा Social Media
मध्य प्रदेश

Morning Meeting: आज सीएम ने महाकाल मंदिर परिसर विस्तारीकरण के लोकार्पण की तैयारियों की समीक्षा की

Priyanka Yadav

Morning Meeting: इन दिनों रोजाना मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह-सुबह कई जिलों की समीक्षा बैठक कर रहे है। इस बीच आज सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने फिर बड़ी बैठक ली, वीसी के माध्यम से सीएम शिवराज ने उज्जैन जिले की समीक्षा बैठक (Review Meeting) की है।

आज प्रातः वीसी के माध्यम से सीएम ने की समीक्षा

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रातः वीसी के माध्यम से महाकाल मंदिर परिसर विस्तारीकरण के लोकार्पण की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में मंत्री जगदीश देवड़ा, उषा ठाकुर और डॉ. मोहन यादव वर्चुअल रूप से सम्मिलित हुए।

मुख्यमंत्री ने आज श्री महाकाल मंदिर परिसर विस्तारीकरण के लोकार्पण की तैयारियों की समीक्षा के दौरान कहा कि पूर्ण गरिमा और भव्यता के साथ महाकाल प्रभु की सवारी निकाली जाएगी।प्रदेशवासी और विशेषकर उज्जैनवासी ही इस आयोजन की बागडोर संभालेंगे। प्रत्येक उज्जैन निवासी घर और दुकान में रंगोली और साज-सज्जा करें। बाहर से आने वाले अतिथियों को उज्जैन की सीमा आरंभ होते ही उत्साह, उल्लास के साथ-साथ भक्ति से परिपूर्ण शिवमय वातावरण का अनुभव होना चाहिये। देवस्थानों में कीर्तन, भजन, सुंदरकांड का पाठ होगा।क्षिप्रा आरती, संत-समागम और संतों के सम्मान के लिए कार्यक्रम होंगे और धर्म संस्कृति के विभिन्न आयामों पर परिसंवाद भी आयोजित होंगे।

बता दें, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को महाकाल कॉरिडोर के पहले चरण का लोकार्पण करने उज्जैन आएंगे। इसके लिए सरकार तैयारी में जुटी हुई है। सीएम शिवराज लगातार निवास पर प्रधानमंत्री मोदी के महाकाल मंदिर उज्जैन भ्रमण की तैयारियों की समीक्षा कर रहे है। बीते दिनों ही मुख्यमंत्री ने उज्जैन कलेक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT