हैवानियत ने उड़ाई नारी गरिमा की धज्जियां
हैवानियत ने उड़ाई नारी गरिमा की धज्जियां Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

हैवानियत ने उड़ाई नारी गरिमा की धज्जियां

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल महिला ने महिला के साथ दरिंदगी की और उसके इस अपराध में भागीदार बनी खुद उसकी बेटी। कहते हैं कि, महिला किसी को दर्द में नहीं देख सकती पर सिंगरौली जिले की इस घटना ने जिले को झकझोर दिया है वहीं इस घटनाक्रम की चर्चा गली- मोहल्लों में शुरू हो गई है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दरमियानी रात मोरवा थाना क्षेत्र के पंजरेह बस्ती में महिला के साथ हैवानियत और दरिंदगी हो गई, मामूली विवाद में हुई इस घटना को अंजाम देने वाले और कोई नहीं पीड़ित महिला की पड़ोसन ही है । आरोप है कि, मां- बेटी ने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ मारपीट की एवं उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया। जिसे गंभीर हालत में सिंगरौली जिला चिकित्सालय बैढ़न लाया गया, जहाँ पर पीड़ित को मेडिकल कॉलेज रीवा के रेफर किया गया है।

माँ- बेटी ने मिलकर दिया घटना को अंजाम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की रात करीब 9:00 बजे अनारकली बैगा एवं रामकली साकेत के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद होने लगा इसी बीच अनारकली कि बेटी ज्योति साकेत भी आ गई तथा मारपीट करते हुए अनारकली के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया। बताया जाता है कि, घटना स्थल पर खून से लथपथ अचेत पड़ी अनारकली के पति की रिपोर्ट पर मोरवा पुलिस हरकत में आई।

माँ- बेटी ने मिलकर दिया घटना को अंजाम

इन धाराओं में हुआ मामला पंजीबद्ध

संबंधित घटनाक्रम पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है व निम्न धाराओं में मामले को दर्ज कर लिया। उक्त महिला आरोपियों ज्योति साकेत एवं रामकली के विरुद्ध धारा 326, 294, 323, 324, 506, 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है। टीआई नागेंद्र सिंह के देखरेख में की गयी इस कार्रवाई मे सब इंस्पेक्टर सीतला यादव, प्रधानारक्षक अजीत सिंह, और आरक्षक पूजा मिश्रा शामिल रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT