मुरैना: करंट लगने से मां-बेटे की मौत
मुरैना: करंट लगने से मां-बेटे की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना: करंट लगने से मां-बेटे की मौत, छत पर जमे पानी को लोहे की छड़ से कर रही थी साफ

Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। बरसात के मौसम में दुर्घटनाएं बढ़ जाती हैं बारिश के साथ ही करंट लगने और आकाशीय बिजली गिरने जैसी कई घटनाएं सामने आ रही है। आए दिन बारिश में इनसे किसी ने किसी की जान जा रही है। अब ऐसी ही एक घटना मुरैना से सामने आई है।

करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत :

मुरैना में एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत हो गई। ये हादसा उस समय हुआ जब महिला घर की छत पर जमे बारिश के पानी को लोहे की रॉड निकाल रही थी। इस दौरान रॉड हाईटेंशन लाईन से टच हो गई। करंट ने मां एवं बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया

कोतवाली थाना क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन के करंट से आजाद नगर निवासी मनीषा गोस्वामी और बेटा कान्हा की मौत हो गयी। मृतका कल देर शाम छत पर बारिश के पानी की निकासी के लिए जाम हुई नली को लोहे की छड़ से साफ कर रही थी। तभी लोहे की छड़ वहां से निकली हाईटेंशन लाइन से जा टकरा गई, जिससे उसको करंट लग गया और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इस बीच मां को देखकर उसके बारह वर्षीय बेटे कान्हा ने उठाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी :

इस हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में महाैल गमगीन हाे गया है। बताते चले कि, एमपी के कई जिलों में तेज वर्षा का दाैर जारी है। ऐसे में बारिश के कारण कई घटनाएं (पेड़ गिर जाना, बिजली गिरना, करंट लगना, छूटे इलाकों में पानी भरना) भी हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT