मां-बेटे की हत्या
मां-बेटे की हत्या Social media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: सनसनीखेज! मां-बेटे की चाकू से जघन्य हत्या, आरोपी फरार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के चिमनगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में घर में मां और बेटे की खून से सनी लाश मिली, मर्डर की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मौके पर डॉग स्कॉट की टीम, फॉरेंसिक विभाग की टीम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं।

मामले की जांच

जानकारी के अनुसार

चिमनगंज थाना क्षेत्र में संजय नगर गली नंबर 2 मैं तब सनसनी फैल गई जब लोगों को जानकारी मिली की अनिल ने अपनी ही पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार युवक ने अपनी ही पत्नी और बेटे को चाकू घोपकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया सुबह पड़ोसी द्वारा दरवाजा खटखटाने पर जब कोई आवाज नहीं आई तो पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी दरवाजा खोलने पर घर में खून से सनी लाशे मिली है जिनकी पुलिस तस्दीक कर रही है। यहां पुलिस ने बताया कि अनिल ने अपनी पत्नी सरिता उम्र 45 वर्ष और बेटे अभय यादव उम्र 17 वर्ष को चाकू घोपकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार

बताया जाता है कि अनिल शुक्ला ब्रदर्स की बस का चालक है दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे सरिता अनिल की दूसरी पत्नी है बीती रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद अनिल ने मां बेटे को चाकू घोंप कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया फिलहाल चिमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT