पर्वतारोही मेघा परमार ने तोड़ी चुप्पी
पर्वतारोही मेघा परमार ने तोड़ी चुप्पी Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

पर्वतारोही मेघा परमार ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'बेटी हटाओ योजना के तहत मुझे हटाया'

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। माउंट एवरेस्ट को फतह करने वाली मध्य प्रदेश की पहली पर्वतारोही मेघा परमार ने बीते दिनों ही राजनीति में कदम रखा ऐसे में कांग्रेस में शामिल होने के बाद मेघा परमार को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर के सम्मान से हटा दिया गया था वही बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से हटाने के बाद अब पर्वतारोही मेघा परमार को अब सांची के ब्रांड ऐम्बेसडर के पद से भी हटा दिया है।

पर्वतारोही मेघा परमार का सामने आया बड़ा बयान

इस बीच पर्वतारोही मेघा परमार का बड़ा बयान सामने आया है। इस पर मेघा परमार ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, आज मुझे बेटी हटाओ योजना के तहत सांची ब्रांड एंबेसडर के पद से भी हटा दिया गया है। मेरे कांग्रेस ज्वाइन करने से मध्य प्रदेश सरकार को आघात पहुंचा और मुझ गरीब किसान की बेटी को हर तरीके से आगे बढ़ने से रोका जा रहा है पर मुझे ऐसी चीजें और आगे बढ़ने को प्रोत्साहित करती है।

बता दें, सीहोर जिले की मेघा परमार को राजनीति में जाने की सजा मिल रही है, कांग्रेस में शामिल होने के बाद माउंटेनियर मेघा परमार पर एक्शन जारी है। ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की ब्रांड एंबेसडर पद से हटाए जाने के बाद अब पर्वतारोही मेघा परमार को सांची दुग्ध संघ ने ब्रांड एंबेसडर पद से हटाया है।

9 मई को छिंदवाड़ा में ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार ‘नारी सम्मान योजना’ की लॉन्चिंग के मौके पर कांग्रेस में शामिल हो गईं थी। कमलनाथ ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। इसके ठीक दूसरे दिन महिला बाल विकास ने उन्हें ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ के ब्रांड एंबेसडर पद से विमुक्त किये जाने का आदेश जारी कर दिया था अब सांची के ब्रांड एंबेसडर पद से हटा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT