MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: खरगोन में विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पेड़ से टकराई इधर सतना में हुए हादसे में दो की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में आसमान छू रहा सड़क हादसों का ग्राफ

  • मध्यप्रदेश के खरगोन और सतना में हुए भीषण हादसे

  • खरगोन में विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पेड़ से टकराई

  • सतना में हुए भीषण हादसे में दो की मौत

MP Accident: एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। आज मध्यप्रदेश के दो जिलों में भीषण हादसा हुआ है, इस हादसे में कई लोग घायल हुए है वही 2 की मौत हुई है।

खरगोन में स्कूल बस पेड़ से टकराई:

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मंडलेश्वर थाना क्षेत्र में आज अपरान्ह विद्यार्थियों को घर छोड़ने जा रही बस असंतुलित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिसके चलते 8 विद्यार्थी घायल हो गए। मंडलेश्वर के थाना प्रभारी ने बताया कि करोंदिया फाटे पर एक निजी स्कूल की बस असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना के चलते बस में सवार 8 विद्यार्थी घायल हो गए। उन्हें मंडलेश्वर के सामुदायिक अस्पताल लाया गया, जहां से दो विद्यार्थियों को खरगोन जिला अस्पताल रेफर किया गया।

उन्होंने बताया कि सामने से आ रहे एक दुपहिया वाहन को बचाने के प्रयास में बस के चालक ने संतुलन खो दिया और बस पेड़ से जा टकराई। बस में कक्षा आठ से कक्षा 10 के 14 विद्यार्थी सवार थे जो धरगांव स्थित एक निजी स्कूल से करौंदिया स्थित अपने घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। इसी तरह आज एक निजी स्कूल की खाली बस खरगोन से 4 किलोमीटर दूर मांगरूल खुर्द में कीचड़ में फस गई। नागरिकों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। नागरिकों ने बताया कि 800 मीटर का सडक़ मार्ग खराब होने के चलते आए दिन इस तरह की घटना होती है।

सतना हादसे में दो की मौत-

सतना जिले में बुधवार का दिन हादसों भरा रहा। बुधवार की सुबह ट्रैक्टर से दबकर एक युवक की मौत के बाद 2 बाइक के बीच हुई टक्कर ने भी एक युवक की जान ले ली। बताया जाता है कि, सतना के उचेहरा थाना क्षेत्र के महाराजपुर में ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत हो गई। इसके बाद गांव की सीमा पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। उस बाइक पर महिला समेत 3 लोग सवार थे। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीनों घायल हो गए।

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT