MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: कटनी में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, तीन की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  •  MP में फिर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर

  • कटनी में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा

  • इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई

MP Accident: एमपी में शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जिस दिन हादसे न हो। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। आज मध्यप्रदेश के कटनी में भीषण हादसा हुआ है, यहां तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया है।

हादसे में तीन की मौत

ये हादसा कटनी जिले के स्लीमनाबाद के कछपुरा मोड पर हुआ है यहाँ एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को बुरी तरह रौंद दिया। वही बस की रफ्तार अधिक होने के कारण बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई, कई घायल है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस ने पलटी बस को कब्जे में लेते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

कई जिलों से लगातार सामने आ रही सड़क हादसे की खबरें

एमपी के कई जिलों से लगातार सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है, बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। इस हादसे में एक की मौत वही सात लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था।

वही, ग्वालियर जिले के मोहना थाना इलाके में हुए भिसा हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, हाईवे किनारे बसे टीकला मोहल्ला में अपने दादा के साथ सो रही मासूम घर से निकाल कर सड़क पर पहुंच गई। ऐसे में मासूम की ट्रक के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT