MP Accident
MP Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident : दमोह में ट्रक में बाइक सवार युवक घुसा- हादसे में हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश से आए दिन कई सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। अब मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हादसा हुआ है, यहां बाइक सवार युवक एक ट्रक में घुस गया। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

प्रदेश के दमोह में जबलपुर मार्ग पर हुआ हादसा

ये हादसा प्रदेश के दमोह में जबलपुर मार्ग पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक, यहां बाइक सवार युवक लोहे के सरियाें से भरे ट्रक के नीचे जा घुसा। ट्रक के नीचे जा घुसे बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में छात्रा घायल है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है।

हादसे में युवक की हुई मौत-

बताया जा रहा है कि, स्कूल से बाइक सवार आ रहे थे, वहीं से एक छात्रा महक झारी भी आ रही थी। ऐसे में दोनों एक दूसरे को बचाने के चक्कर में ट्रक के नीचे जा घुसे। बाइक चालक ट्रक के पिछले हिस्से के नीचे घुस गया। वहीं घायल छात्रा को लोगों ने तुरंत निकाल लिया और उसे अस्पताल भिजवाया, लेकिन युवक को निकालने में देरी हुई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे

प्रदेश में हादसों का सिलसिला तेजी से जारी है, एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसो में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश के इन दो जिलों में हादसे हुए है। बामनिया के निकट कोटा स्टोन पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक सवार को रौंदता हुआ रेलवे फाटक से टकराया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इधर रीवा जिले में एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से घुसी, इस हादसे में एक की मौत वही एक घायल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT