MP Accident
MP Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: इटारसी में पलटी यात्रियों से भरी बस इधर शाजापुर में ट्रक ने चार को रौंदा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में नहीं थम रहा सड़क हादसों का कहर

  • अब मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण हादसे

  • नर्मदापुरम जा रही बस इटारसी में पलटी- कई घायल

  • शाजापुर जिले में हुए दर्दनाक हादसे में चार की मौत

MP Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। अब मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण हादसे 4 की मौत हो गई है वह कई घायल हैं।

इटारसी में पलटी बस:

आज सुबह इटारसी में हादसा हो गया है यहां नर्मदापुरम जा रही बस बेकाबू होकर इटारसी में पलट गई। बस पलटने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शाजापुर जिले में हुए दर्दनाक हादसे में चार की मौत :

इधर मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में देर रात भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के थे। ये लोग खेत से पैदल लौट रहे थे, तभी बेकाबू ट्रक ने इन्हें रौंद दिया।

बताया जा रहा है कि, ये सभी खेड़ी नगर के रहने वाले थे और हादसे के वक्त सड़क किनारे खड़े थे। तभी एक ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे खेड़ीनगर के रहने वाले चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में चारों की मौके पर ही मौत गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यातायात नियमों की अनदेखी लोगों के जीवन पर पड़ रही भारी

आपको बताते चलें कि, एमपी में शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जिस दिन हादसे न हो रहे हों, यातायात नियमों की अनदेखी लोगों के जीवन पर भारी पड़ रही है। इसके बावजूद लोग यातायात नियमों का पालन करना मुनासिब नहीं समझते है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT