MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: रीवा में कार ने छात्र को कुचला इधर ओंकारेश्वर दर्शन करने जा रहे युवकों की हादसे में मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में रोजाना कई जिलों से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही

  • अब मध्यप्रदेश के रीवा और खरगोन जिले में भीषण हादसा हो गया

  • इस हादसे में तीन की मौत हो गई है वही कई घायल है

MP Accident: एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। रोजाना कई जिलों से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है। अब मध्यप्रदेश के रीवा और खरगोन जिले में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में कई की मौत हो गई है।

रीवा में तेज रफ्तार कार ने छात्र को कुचला:

रीवा जिले में आज सुबह एक हादसा हो गया है, रविवार की सुबह एक छात्र साइकिल से कोचिंग जा रहा था उसी समय सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिया से नीचे गिरी कार- 2 युवकों की मौत

वही, खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के बड़वाह काटकूट मार्ग पर देर रात को ओंकारेश्वर जा रहे इंदौर के युवाओं से भरी कार चोरल नदी पुलिया के नीचे गिर गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकी 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सभी ओंकारेश्वर दर्शन करने जा रहे थे

बताया जा रहा है कि ये सभी युवक ओखला में ओखलेश्वर हनुमान के दर्शन के बाद महिंद्रा एक्सयूवी वाहन से ओंकारेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान अंधेरे में उनका वाहन बिना रेलिंग की पुलिया से नीचे गिर गया। इधर, इस हादसे की जानकारी मिलते ही पर पुलिस पहुंची।

एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है, दो दिन पहले ही इटारसी में हादसा हो गया था यहां नर्मदापुरम जा रही बस बेकाबू होकर इटारसी में पलट गई। इस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए थे वही शाजापुर जिले में हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT