MP Accident
MP Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP Accident: दमोह हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत इधर शहडोल में तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • अब मध्यप्रदेश के दमोह-शहडोल में हुआ सड़क हादसा

  • दमोह में हुए भीषण हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत

  • शहडोल में तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला- मौत

MP Accident: प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। अब मध्यप्रदेश के दमोह और शहडोल में हुए भीषण सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है।

दमोह सड़क हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के कुम्हारी थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक की दमोह-कटनी मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गयी। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

जिले के कुम्हारी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक इमरान खान कुम्हारी से वाहन की चालानी कार्रवाई की राशि जमा करने के लिए मोटर साइकिल से कल शाम दमोह आ रहे थे। वाहन चलाते समय वह हेलमेट नहीं पहने थे। इसी दौरान दमोह कटनी टोल प्लाजा के समीप सडक़ हादसे में मौत हो गयी। हाल ही में आरक्षक से पदोन्नत होने पर वह प्रधान आरक्षक बने थे जिस कारण से उनकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से कुम्हारी पुलिस थाना में पद स्थापना की गयी थी।

शहडोल जिले में ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला- हुई मौत

दूसरा हादसा प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के मेन बाजार टंकी तिराहे के पास हुआ है यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला को कुचल दिया। इस घटना में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी चालक महिला गंभीर रूप से घायल है।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में कई जिलों से दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में भीषण हादसा हो गया था जिले के लसूड़िया इलाके में नगर निगम के दरोगा की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT