MP Accident: खरगोन, रीवा और बालाघाट में हुआ भीषण हादसा
MP Accident: खरगोन, रीवा और बालाघाट में हुआ भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: खरगोन, रीवा और बालाघाट में हुआ भीषण हादसा, इतने लोगों की गई जान

Priyanka Yadav

MP Accident: एमपी में लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। मध्यप्रदेश के खरगोन, रीवा और बालाघाट में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान चली गई है।

खरगोन के बड़वाह में बस पलटी:

ये हादसा खरगोन के बड़वाह में हुआ है। बड़वाह में यात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं, 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यात्रियों का कहना- ड्राइवर तेज स्पीड में बस चला रहा था, ओवरटेक करते समय बस बेकाबू होकर पलट गई।

रीवा में अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्घटना:

मध्यप्रदेश में रीवा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां दो अलग- अलग जगहों पर सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। जिससे आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इंदौर रेफर किया जा रहा।

बालाघाट में हुआ सड़क हादसा-

बालाघाट में डंपरों की तेज रफ्तार का कहर सड़कों पर चल रही जिंदगीयों पर टूटा है, रविवार को तेज रफ्तार में सड़क पर दौड़ रहे डंपर का एकाएक स्टेयरिंग फेल हो गया और एक पेड़ से जा टकराया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। इस घटना में चालक और परिचालक बाल-बाल बच गए।

सतना में मौत बनकर आए तेज रफ्तार ट्रक ने ली दो की जान:

इससे पहले मध्यप्रदेश के सतना में एक दर्दनाक हादसा हो गया था, यहां बाइकों की आपस मे हुई भिड़ंत में मौत बन कर आए एक ट्रक ने दो युवकों की जान ले ली। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT