MP Accident News
MP Accident News Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Accident: जबलपुर में लोडिंग ट्रक पलटने से कई घायल इधर विदिशा में तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंदा

Priyanka Yadav

MP Accident News: एमपी में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण आए दिन हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर और विदिशा से सामने आया है, यहां हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई वही कई घायल है।

जबलपुर में लोडिंग ट्रक पलटने से 7 घायल:

गुरुवार की दोपहर में जबलपुर जिले में हादसा हो गया है, जिले के पटी ग्राम में तेज रफ्तार लोडिंग ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। यहां लोडिंग ट्रक पलटने से 7 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

विदिशा में भीषण हादसा:

वही विदिशा में भी आज एक भीषण हादसा हो गया, यहां तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंद दिया है। जिसमें घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, बस विदिशा से सागर की ओर जा रही थी। इस दौरान पैदल चल रहे एक युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बता दें, एमपी की सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले कई हादसे हो चुके है। प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT